उसकी हैवानियत देखकर डर गई

-हत्या के भय से हसीना को लेकर अपने मायके चली गई थी उसकी मां आफरीन
सीतापुर। जिला अस्पताल में जैसे ही आफरीन पहुंची और अपनी फूल जैसी बेटियों को अस्पताल के बेड पर देखा तो मां अपने दर्द और ममता को रोक न सकी। भले ही आफरीन की अर्थिक स्थित कमजोरी हो लेकिन उसके अपने मां की ममता कूट कूट कर भरी हुई थी। वह अपनी दोनो बेटियों को सीने लगाकर रोने लगी। मां को देखकर बिछड़ी बेटियां अपनी मां के सीने से लग गयी और रो रोकर अपनी आप बीती बताने लगी। करीब पांच मिनट तक जिला अस्पताल में सन्नाटा छाया गया। पांच मिनट तक मां अपनी बेटियों पर ममता लुटाती है कभी माथ चूमती तो कभी गाल चूमने हुए अपनी मासूम बोटियों को सीने से लगा लेती है।
बताते है कि विगत दिवस ट्रेन से बेटियों को फेंकने के मामले में बिहार से सीतापुर पहुंची मां आफरीन ने पति इद्दू की हैवानियत की जो कहानी सुनाई, वह रोंगटे खड़े कर देने वाली है। आफरीन ने पुलिस के सामने घटनाक्रम का खुलासा करते हुए बताया कि 5 बेटियों के साथ वह भी ट्रेन में ही थी। वारदात के दौरान वह सो रही थी।
आंख खुली तो इद्दू अपनी 4 बेटियों को ट्रेन से फेंक चुका था। मैं उसकी हैवानियत देखकर डर गई और सबसे छोटी बेटी शहजादी उर्फ हसीना को लेकर चुपके से ट्रेन से उतर गई। उसे लेकर नहीं भागती तो वह हमें भी मार डालता। आफरीन ने बताया, ‘मैं पति इद्दू व 5 बेटियों के साथ बिहार के जगदीशपुर रेलवे स्टेशन से जम्मू के लिए रवाना हुई। इद्दू नशे में था जिस बोगी में हम थे, उसमें काफी कम लोग थे। इस बीच मैं सो गई। जब नींद खुली और बेटियां नहीं दिखीं तो इद्दू से पूछा। वह गाली देते हुए बोला, 5-5 बेटियां पैदा कर दी, इन्हें खिलाऊंगा कहां से, इसलिए फेंक दिया।
मैं डरकर चुप हो गई कि वह मेरा भी कत्ल न कर दे। इसलिए चुप रही। ट्रेन के जम्मू पहुंचते ही वह हसीना को लेकर भाग निकली और मायके बिहार पहुंच गई।’ जीआरपी ने इस मामले में इद्दू पर केस दर्ज कराया है। आफरीन मंगलवार को सीतापुर जिला अस्पताल में अपनी बेटियों सलीमा व अल्बुन से मिली तो फफक पड़ी। वे दोनों भी अपनी मां व बहन हसीना से मिलकर रो पड़ीं। एक बहन रबिया ट्रामा में भर्ती है। जबकि मुन्नी ट्रैक पर मृत मिली थी।

Comments

Popular posts from this blog

पाक की पहली पॉर्न स्टार नादिया अली, हिजाब पहन करती हैं एक्ट

आहार जो मर्दो की कामशक्ति को कर देगी दुगुना - Sex Power Increase Food in Hindi

ट्रैवल फेस्टिवल : सूरजकुंड मेले में इस बार दूध-जलेबी बनी नम्बर-1, इन जायकों को भी चखना न भूलें