शादी से पहले सेक्स करना कोई बुरी बात नहीं, उसमें ये शर्त जरूरी…


भोपाल। फिल्म इंडस्ट्री और कास्टिंग काउच जैसे गंभीर मुद्दे पर संगीता ने कहा कि हॉलीवुड बॉलीवुड या फिर भोजपुरी सिनेमा हर इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसी घटनाएं होती रहती है। किसी न किसी लेवल पर हर एक्टर ने कभी न कभी कास्टिंग काउच को फेस किया है। इसका यह मतलब बिलकुल ही नहीं है कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे लोग भरे पड़े यहां कुछ लोग जेनुएनली काम करना चाहते हैं।
यदि कोई ऐसा पार्टनर मिल जाए जिसके साथ आप जीवन गुजारना चाहते हैं तो शादी से पहले सेक्स करना कोई बुरी बात नहीं है। शर्त बस इतनी होनी चाहिए कि वह सुरक्षित हो। यह कहना है भोजपुरी फिल्मों की प्रसिद्ध अभिनेत्री संगीता तिवारी का। संगीता एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भोपाल पहुंची थीं।
भोजपुरी सिनेमा की इमेज कुछ लोगों ने की खराब
कुछ एक-दो एक्ट्रेस की अश्लीलता वाली इमेज के कारण भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली हर एक्ट्रेस की इमेज खराब हो गई है। लोग इन्हें कमतर आंकते हैं जबकि भोजपुरी सिनेमा से जुड़े लोग भी काफी मेहनत करते हैं। बॉलीवुड में काम करने की इच्छा जाहिर करते हुए संगीता ने कहा कि मैं सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हूं। उनके साथ एक आइटम नंबर करना चाहती हूं।
इसलिए सस्ते में काम करती है भोजपुरी एक्ट्रेस
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बारे में संगीता ने कहा कि एक समिति समाज और वर्ग ही भोजपुरी फिल्में देखना पसंद करता था। इस वजह से हमारी फिल्मों का बजट बहुत कम होता है। चूंकि फिल्म ही कम बजट में बनाई जाती है इसलिए एक्टर और एक्ट्रेस भी कम बजट में फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हो जाते हैं।


दर्जनों हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकीं एक्ट्रेस संगीता तिवारी सोमवार को एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भोपाल आई थीं। फिल्मी परिवार से तालुक रखने वाली संगीता को भोपाल काफी पसंद आया। उन्होंने कहा कि यदि मौका मिला तो भोपाल की खूबसूरत लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग जरूर करेंगी।
संगीता अंकुश द कमांड हुस्न बेवफा एक से मेरा क्या होगा’ जैसी कई हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। भोजपुरी सुपर स्टार रवि किशन के साथ जल्द ही उनकी नई भोजपुरी फिल्म हर हर महादेव रिलीज होने वाली है।
संगीत ने कहा कि भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस की इमेज को लेकर मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती। हां बस यही कहूंगी कि अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान मैं शर्म-लिहाज भूलकर सिर्फ अपने किरदार पर ध्यान देती हूं। यह सिर्फ कहानी की डिमांड की वजह से करती हूं ताकि मेरी फिल्मों और एक्टिंग को दर्शक पसंद कर सके।

Comments

Popular posts from this blog

पाक की पहली पॉर्न स्टार नादिया अली, हिजाब पहन करती हैं एक्ट

आहार जो मर्दो की कामशक्ति को कर देगी दुगुना - Sex Power Increase Food in Hindi

ट्रैवल फेस्टिवल : सूरजकुंड मेले में इस बार दूध-जलेबी बनी नम्बर-1, इन जायकों को भी चखना न भूलें