इस एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ने अपने पालतू कुत्ते के लिए ठुकराया वेब सीरीज का ऑफर

This is how Mandana Karimi reacted when her pet dog was offered a role in a web seriesअपने पालतू जानवर से एंटरटेन्मेंट इंडस्ट्री की इस अभिनेत्री को इतना प्यार है कि उन्होंने अपने पालतू कुत्ते के लिए आए एक वेब सीरीज का ऑफर को ठुकरा दिया. जी हां, हम बात कर रहे हैं बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट और अभिनेत्री मंदना करीमी की जिन्होंने अपने पालतू कुत्ते 'एल्विस' के लिए प्रोडक्शन हाउस से मिला वेब सीरीज का ऑफर ठुकरा दिया है.

मंदना ने कहा, "मेरे पास एक बड़े प्रोडक्शन हाउस से फोन और उन्होंने मुझे बताया कि उनके पास मेरे पालतू कुत्ते के लिए बहुत ही रोचक भूमिका है."

उन्होंने कहा, "मैं हैरान रह गई. मेरे लिए इसे पचा पाना मुश्किल था और बिना सोचे मैंने इसके लिए ना कह दिया. फिल्म की शूटिंग करना मुश्किल काम होता है. रोशनी और थकाऊ शेड्यूल का सेहत पर बुरा असर पड़ता है."

बता दें कि विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' की इस एक्स कंटेस्टेंट के साथ बुरा हादसा हुआ था, जिसमें उनकी पैर की हड्डी टूट गई थी. फिलहाल वह अपनी इस तकलीफ से उबर रही रही हैं.

इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने वाली यह अभिनेत्री आए दिन अपने चाहने वालों के बीच अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

बीते साल मार्च में शादी के बंधन में बंधी इस अभनेत्री ने अपनी शादी के चार महीने बाद ही अपने पति और उनके परिवार वालों पर घरेलू हिन्सा करने के आराप लगाया था. मंदाना के फिल्मी करियर की बात करें तो वे अपने करियर में पांच फिल्में कर चुकीं इस अभिनेत्री को बालाजी प्रोडक्शन की फिल्म 'क्या कूल हैं हम 3' से फेम हासिल है.

Comments

Popular posts from this blog

पाक की पहली पॉर्न स्टार नादिया अली, हिजाब पहन करती हैं एक्ट

आहार जो मर्दो की कामशक्ति को कर देगी दुगुना - Sex Power Increase Food in Hindi

ट्रैवल फेस्टिवल : सूरजकुंड मेले में इस बार दूध-जलेबी बनी नम्बर-1, इन जायकों को भी चखना न भूलें