21 साल की हुईं जाह्नवी कपूर, 16 Photos में देखें Mom श्रीदेवी के साथ उनकी खास बॉन्डिंग

21 साल की हुईं जाह्नवी कपूर, 16 Photos में देखें Mom श्रीदेवी के साथ उनकी खास बॉन्डिंगदिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर 21 साल की हो चुकी हैं. जाह्नवी धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म 'धड़क' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं, लेकिन इससे पहले उनकी मां की अचानक हुई मौत ने परिवार के साथ फैन्स को गहरा सदमा दिया है. खबरों की मानें तो श्रीदेवी ने पहले से ही जाह्नवी के जन्मदिन की तैयारियां कर रखी थीं, इसी वजह से बोनी कपूर अपनी बेटी का जन्मदिन आज परिवार के साथ मनाएंगे. मालूम हो कि श्रीदेवी की दो बेटियां हैं जाह्नवी और खुशी कपूर. मां के गुजर जाने के बाद जाह्नवीका यह पहला जन्मदिन है. जाह्नवी के बर्थडे पर उनकी कजिन सिस्टर सोनम कपूर ने उन्हें बधाई दी है.

Sridevi की बेटियों पर हुए भद्दे कमेंट्स तो अर्जुन कपूर की बहन ने दिया मुंहतोड़ जवाब...
 Sridevi की अधूरी रह गई इच्छा, हीरोइन नहीं बेटी जाह्नवी को बनाना चाहती थीं ये....

जाह्नवी कपूर ने अब तक अपने फिल्मी करियर की शुरुआत नहीं की है, बावजूद इसके वह सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं. फिल्मी पार्टियों से लेकर उनके एयरपोर्ट लुक्स हमेशा चर्चा में रहे हैं. जाह्नवी के जन्मदिन पर एक नजर डालते हैं मां श्रीदेवी के साथ उनकी 16 ग्लैमरस तस्वीरों पर...
                Sridevi: जिस गम से गुजरे थे अर्जुन कपूर, अब जाह्नवी को भी सहना पड़ेगा वही दर्द

मालूम हो कि श्रीदेवी ने बोनी कपूर से साल 1996 में शादी की थी. 1997 में जाह्नवी कपूर और साल 2000 में खुशी का जन्म हुआ. जाह्नवी की शुरुआती पढ़ाई मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल से हुई है. पिछले साल दिसंबर में उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग ईशान खट्टर से साथ शुरू कर दी थी. फिल्म जुलाई में रिलीज होगी. 

Comments

Popular posts from this blog

पाक की पहली पॉर्न स्टार नादिया अली, हिजाब पहन करती हैं एक्ट

आहार जो मर्दो की कामशक्ति को कर देगी दुगुना - Sex Power Increase Food in Hindi

ट्रैवल फेस्टिवल : सूरजकुंड मेले में इस बार दूध-जलेबी बनी नम्बर-1, इन जायकों को भी चखना न भूलें