यूपी: पंचायत ने प्रेम संबंधों के शक में पहले युवक को पिलाया पेशाब और फिर...

यूपी: पंचायत ने प्रेम संबंधों के शक में पहले युवक को पिलाया पेशाब और फिर... उत्‍तर प्रदेश के सहारनपुर में एक पंचायत ने प्रेम संबंधों के शक में एक युवक को सरेआम पेशाब भी पिलाया है. इतना ही नहीं पंचायत युवक को मोहल्ले में दिखाई देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है. पंचायत का यह तुगलगी फैसला और पेशाब पिलाने की पूरी करतूत कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद भरी पंचायत में पेशाब पीने के बाद आहत हुए युवक ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की है, जिसे जिला अस्पताल के ट्रॉमा में कराया गया है.
यह मामला मीडिया में आया तो पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच कर क़ानूनी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं. पूरा मामला थाना नगर कोतवाली इलाके की इंदिरा कालोनी का है जहां एक युवक पर मोहल्ले की युवती के साथ अवैध सबंधों का आरोप लगाकर पंचायत बुलाई थी.

पंचायत में मोहल्ले के बिरादरी के प्रधान और जिम्मेदार लोगो समेत सैकड़ों पुरुष और महिलाएं मौजूद थी. युवक के मुताबिक, पंचायत के लोग जबरन एक युवती के साथ उसके अवैध संबंध होने का आरोप लगा रहे थे. हालांकि युवती ने भी अवैध संबंधों से साफ़ मना कर दिया था, लेकिन पंचायत ने उनकी एक नहीं सुनी और गुंडागर्दी करते हुए पहले तो युवक की जमकर पिटाई की. इसके बाद उसे चारों ओर से घेर कर बीच चौराहे पर बिठा लिया. जहां पंचायत के आदेश पर कुछ महिलाओं ने उसे न सिर्फ पेशाब से नहलाया बल्कि उसे पेशाब पिला दिया. चौकाने वाली बात तो ये रही इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने इस मामले में कुछ नहीं किया. जब पंचायत उसे पेशाब पिला रही थी थी तो वहां मौजूद लोग उसका वीडियो बना रहे थे.भरी पंचायत में पेशाब पिलाने से युवक इस कदर आहत हो गया कि उसने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. आनन-फानन में परिजनों ने युवक को जिला अस्‍पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पीड़ित युवक का आरोप है कि उनके समाज का प्रधान अशोक कुमार उनके परिवार से रंजिश रखता है जिसके चलते उसने युवक पर लगाकर न सिर्फ उसे पेशाब से नहलाया है बल्कि पेशाब पिलाया भी है. 

Comments

Popular posts from this blog

पाक की पहली पॉर्न स्टार नादिया अली, हिजाब पहन करती हैं एक्ट

आहार जो मर्दो की कामशक्ति को कर देगी दुगुना - Sex Power Increase Food in Hindi

ट्रैवल फेस्टिवल : सूरजकुंड मेले में इस बार दूध-जलेबी बनी नम्बर-1, इन जायकों को भी चखना न भूलें