तमिलनाडु के कोयंबटूर में बीजेपी के दफ्तर पर हमला करने वाले आरोपी ने किया सरेंडर

 तमिलनाडु के कोयंबटूर में बीजेपी के दफ्तर पर पेट्रोल बम से हमला करने वाले आरोपी ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. पुलिस इसकी तलाश में लग गई थी. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी जिसके बाद आरोपी की पहचान कर ली गई थी और पुलिस तलाश कर रही थी. एएनआई के अनुसार पुलिस के सामने आरोपी ने सरेंडर किया है. उसका नाम बालू बताया जा रहा है. वह टीपीडीके पार्टी का सदस्य बताया जा रहा है. 

बता दें कि तमिलनाडु के कोयंबटूर में बुधवार सुबह बीजेपी ऑफिस में पेट्रोल बम से हमला करने मामला सामने आया था. इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ है. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिसबल मौके पर पहुंच गया और मामले की जांच शुरू कर दी थी. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दो युवक दिखाई दे रहे थे.  पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी थी. 
 
#WATCH Coimbatore: A petrol bomb was hurled at BJP office earlier today #TamilNadupic.twitter.com/hl3WRO0aB7
— ANI (@ANI) March 7, 2018

वीडियो में दोनों युवक बीजेपी ऑफिस के बाहर खड़े थ्रीव्‍हीलर के पीछे से आए. पहले युवक के पेट्रोल बम फेंकते ही बीजेपी दफ्तर से एक शख्‍स निकला, तभी दूसरे युवक ने भी पेट्रोल बम दफ्तर पर फेंका और वहां से फरार हो गए.  

यह हमला किसने किया और किस कारण से किया यह भी अभी तक साफ नहीं हो सकता है. इस मामले में अभी किसी बीजेपी नेता का बयान सामने नहीं आया है. तमिलनाडु के कोयंबटूर में बीजेपी के दफ्तर पर हमला करने वाले आरोपी ने किया सरेंडर

Comments

Popular posts from this blog

पाक की पहली पॉर्न स्टार नादिया अली, हिजाब पहन करती हैं एक्ट

आहार जो मर्दो की कामशक्ति को कर देगी दुगुना - Sex Power Increase Food in Hindi

ट्रैवल फेस्टिवल : सूरजकुंड मेले में इस बार दूध-जलेबी बनी नम्बर-1, इन जायकों को भी चखना न भूलें