विद्या बालन की राह पर चलीं ऋचा चड्ढा, सिल्क स्मिता की 'बहन' को करेंगी पर्दे पर जिंदा

विद्या बालन की राह पर चलीं ऋचा चड्ढा, सिल्क स्मिता की 'बहन' को करेंगी पर्दे पर जिंदा
साल 2011 में आई फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' में विद्या बालन ने पर्दे पर साउथ एक्ट्रेस सिल्क स्मिता की जिंदगी को दर्शाया था. विद्या के बाद अब ऋचा चड्ढा ने साउथ की एक और एडल्ट स्टार की बायोपिक पर काम करने के लिए हामी भर दी हैं. 'भोली पंजाबन' के नाम से मशहूर ऋचा 1990 के दशक की मशहूर अभिनेत्री शकीलाकी बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. शकीला केरल से थीं और उन्होंने तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं में कई बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सिल्क स्मिता की फिल्म 'प्ले गर्ल्स' में उनकी छोटी बहन का किरदार निभाकर की थी. बायोपिक फिल्म में शकीला के फिल्म-उद्योग में कदम रखने के समय से उनके पूरे जीवन की कहानी दिखाई जाएगी.

अब 'भोली पंजाबन' देखकर नहीं पीकर भी चढ़ेगा नशा, रिचा चड्ढा ने खुलेआम किया यह कारनामा

ऋचा के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, "यह फिल्म 1990 के दशक से मलयालम सिनेमा के सबसे प्रसिद्ध कलाकार में से एक, शकीला की कहानी है, जिन्होंने फिल्म जगत में काफी प्रसिद्धि हासिल की. उनके प्रशंसक एशिया भर में फैले थे और उन्होंने एक महिला कलाकार के रूप में धूम मचाई, जो उस दौर में आम बात नहीं थी."

ऋचा चड्ढा कैसे करती हैं फिल्मों का सेलेक्शन, इस बारे में दी अपनी राय

उन्होंने कहा, "फिल्म की पटकथा रोमांचक है और इसकी कहानी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी. फिल्म की तैयारी जल्द शुरू हो जाएगी और इसकी शूटिंग अप्रैल या मई के अंत से शुरू होगी." इंद्रजीत लंकेश द्वारा निर्देशित फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

Comments

Popular posts from this blog

पाक की पहली पॉर्न स्टार नादिया अली, हिजाब पहन करती हैं एक्ट

आहार जो मर्दो की कामशक्ति को कर देगी दुगुना - Sex Power Increase Food in Hindi

ट्रैवल फेस्टिवल : सूरजकुंड मेले में इस बार दूध-जलेबी बनी नम्बर-1, इन जायकों को भी चखना न भूलें